Prithvi Shaw IPL

Cricket World Cup News

हाइलाइट्स

पंजाब के खिलाफ पृथ्वी शॉ की वापसी हुई है.
पृथ्वी शॉ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.

नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2023) में एक तरफ प्लेऑफ में पहुंचने के लिए होड़ मची हुई है. वहीं, दूसरी तरफ प्लेऑफ की रेस से बाहर चुकी दिल्ली कैपिटल्स दूसरी टीमों की उम्मीदों पर पानी फेरने की कोशिश में है. पंजाब की टीम प्लेऑफ में बने रहने के लिए दिल्ली को धर्मशाला में टक्कर दे रही है. इस मैच में दिल्ली ने बदलाव करते हुए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की वापसी कराई. इस सीजन फ्लॉप चल रहे पृथ्वी ने इस मौके को दोनों हाथों से लपका है. पृथ्वी शॉ ने इस मैच में शानदार अर्धशतक लगाया.

इस सीजन की शुरुआत में पृथ्वी को लगातार दिल्ली की तरफ से मौके दिए गए. लेकिन पृथ्वी शुरुआती 5 मुकाबलों में 20 का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके और केवल 47 रन बनाने में कामयाब हुए. जिसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर बिठा दिया गया. प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने पृथ्वी को एक बार और आजमाया, जिसपर वह खरे उतरे हैं. युवा बल्लेबाज ने मिले मौके को शानदार तरीके से भुनाया और सीजन की पहली फिफ्टी ठोक दी है.

ओपनर्स ने पंजाब की बढ़ाई टेंशन

क्रुणाल पंड्या की चोट फैंस के लिए बनी ढोंग, LSG कप्तान ने रिटायर हर्ट होने की बताई वजह, बोले- मैं टीम के लिए..

पंजाब के लिए प्लेऑफ के लिए यह मुकाबला करो या मरो की स्थिति के समान है. लेकिन दिल्ली के ओपनर्स ने विरोधी टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. कप्तान डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. हालांकि, कप्तान डेविड वॉर्नर अपने अर्धशतक से चूक गए, लेकिन पृथ्वी शॉ ने पैर जमाए रखा. युवा बल्लेबाज ने 33 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया. वहीं, दूसरी तरफ पंजाब की टीम को शुरुआती 10 ओवर्स में कोई भी विकेट नहीं मिला था.

Tags: David warner, IPL 2023, Prithvi Shaw

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *